एवीएटर गेम क्या है?

“एवीएटर” एक कैसीनो गेम है, जो कंपनी स्प्राइब द्वारा विकसित की गई है और जो भारत में बहुत प्रसिद्ध हो गई है। कुछ ऑनलाइन कैसीनो में, यहां तक कि यह एक अलग खास सेक्शन भी है, इसका उच्च मांग के कारण।

एवीएटर गेम की समीक्षा

यह अद्वितीय सामाजिक बहु-उपयोगकर्ता गेम “एवीएटर” एक नई खेल शैली प्रदान करता है जिसमें सकेलेटरी कर्व होती है, जो कभी भी टूट सकती है। प्रतिस्पर्धी दौड़ शुरू होने के बाद ही मल्टीप्लायर गेम का पैमाना बढ़ना शुरू होता है और डरी विमान उड़ जाने से पहले, खिलाड़ी को अपना बेट लगाना होता है।

एविएटर एक सरल लेकिन मोहक बहुउपयोगी खेल है जिसमें आप वायु में उड़ते हुए विमान का पालन करते हैं। खिलाड़ी की जीतने का स्तर विमान द्वारा छोड़ दी जा रही तीर्थरेखा पर प्रदर्शित होता है। उपयोगकर्ता को विमान उड़ जाने से पहले धन प्राप्त करना होगा और जीतने का स्तर शून्य कर दिया जाएगा।

यादृच्छिक नंबर जनरेटर निर्धारित करता है कि विमान किस कोईफिसियंट के साथ उड़ेगा जब खेल शुरू होगा। खेल के ऐतिहासिक और आंकड़े विश्लेषण करके, आप यकीन कर सकते हैं कि “एविएटर” खेल न्यायसंगत है। प्रत्येक खेल दौर की अवधि कुछ सेकंड या कुछ मिनट होती है, इसके बाद नई सट्टेबाजी की जाती है और उड़ान जारी रहती है।

हवाई जहाज़ को टूटने से पहले शर्त लगानी होगी। आपकी शर्त प्रभावी शर्त में उड़ान से पहले चुकाने के लिए आपकी लंबाई द्वारा निर्धारित की जाएगी, जिसे सफलतापूर्वक टूटते पर गुणांक से गुणित किया जाएगा। आपकी विजय उसके आधार पर निर्भर करेगी।

अगर आप हवाई जहाज़ की गिरने से पहले पैसे निकालने में कामयाब नहीं होते हैं, तो आप अपनी शर्त और राउंड दोनों खो सकते हैं। एविएटर खेलना अनुभवी खिलाड़ियों के लिए बहुत लाभदायक हो सकता है जो अपने काम को जानते हैं।

कोई नया उपयोगकर्ता एविएटर खेल के अंतरफलक और सरलता से प्रभावित होगा।

एविएटर में शर्त कैसे लगाएं?

एविएटर में शर्त लगाने के लिए, आपको चाहिए राशि को चुनें और “शर्त लगाएं” बटन दबाएं। एक समय में दो शर्तें लगाने की संभावना है, लेकिन पैनल में एक अतिरिक्त पैनल जोड़कर। पैनल के शर्त लगाने के लिए, आपको शर्त लगाने के इच्छित पैनल के शर्त लगाने के पाने के ऊपरी छोर पर चिन्ह दबाना होगा। इस कार्रवाई से, आप एक शर्त को पहले कष्टसाध्य कर सकते हैं, और दूसरी को बाद में, जब कोइफिसिएंट बढ़ें।

शर्त के लिए आप केवल 10 सेंट चुका सकते हैं। इस मामले में, आपको 100 डॉलर लगाने की अधिकतम राशि की अनुमति होती है। एविएटर में आप एक संपूर्ण खेलाड़ी राउंड के दौरान कई शर्तें लगा सकते हैं, आप पर सीमा नहीं हैं। एविएटर में सबसे कम कोइफिसिएंट 1 है और सबसे बड़ा 200 है। 2 से 4 तक के कोइफिसिएंट मिलते हैं।

हस्त प्रत्यारोपण की शर्त

जब आप बेट करने के लिए तैयार हों, तो राशि का चयन करें और “बेट” बटन दबाएं। एविएटर खेल में आप कई बेट लगा सकते हैं। अगर आप एक और बेट लगाना चाहते हैं, तो एक नया बेट पैनल जोड़ें।

स्वचालित बेट

खेल घड़ी नामक एविएटर के घटक, ऑटोबेट नामक आपूर्ति खेलने वालों के लिए स्वचालित रूप से बेट लगाता है। आपका बेट स्वचालित रूप से कैश कर लिया नहीं जाएगा, इसलिए आपको या तो इसे मैन्युअली पूरा करना होगा या ऑटो कैशआउट फ़ंक्शन का उपयोग करना होगा। इसे यह बहुत सुविधाजनक और उपयोगी बनाता है, खासकर इस खेल में।

खेल इंटरफ़ेस की विशेषताएँ

एविएटर की मुख्य विशेषताओं में निम्नलिखित शामिल हैं:

  • रेड और ब्लैक – एविएटर में इस्तेमाल होने वाले दो प्रमुख रंग हैं। उज्ज्वल लाल विमान अंधकारी पृष्ठभूमि पर उभरता है और आकर्षित करता है।

गेम स्क्रीन के शीर्ष पट्टी पर सभी उपलब्ध ड्रॉप-डाउन कोइफ़िशियंट्स स्थानित हैं, जिन्हें उनके रंग के द्वारा पहचाना जाता है।

  • गेम इंटरफ़ेस मोबाइल उपकरणों के लिए सुविधाजनक एडैप्टर मिलता है, जो उनके साथ सहज अंतःक्रिया प्रदान करता है।
  • बाएं धारा पट्टी में अन्य खिलाड़ियों के बाजी और जीत की जानकारी उपलब्ध है, साथ ही उनके खेल छोड़ने का समय भी दिया गया है।
  • खिलाड़ी को आसानी से बाजी करने के लिए आवश्यक राशि का चयन करना सरल है, साथ ही खेल सुविधा के लिए ऑटोबेट का उपयोग करना भी संभव है।
  • खेल सेटिंग्स में खेल के किए गए पर इतिहास का भी प्राप्त होता है, जिसे पढ़ने के लिए उपलब्ध किया गया है।
  • शीर्ष बाजी में Aviator में खेलने वाले अन्य जुवेनाइल खिलाड़ियों की जीत राशि को देखा जा सकता है।

वेब संस्करण और मोबाइल गेम क्लायंट प्रायोगिक रूप से एक ही हैं। इस बात पर दृढ़ता से आश्वस्त हो सकते हैं, जब हम अविएटर के लिए मोबाइल उपकरणों के लिए सर्वश्रेष्ठ गेम एप्लिकेशनों को तुलना करें।

एवीएटर गेम की विशेषताएं

प्रूवेब्ली फ़ेयर स्टाम्प का उपयोग करके, जो पूर्णता से दिखाई देता है, प्रत्येक गोल यूनिक कोइफ़िशिंट के साथ हस्तांतरित होता है, जो ऑनलाइन कैसीनो सर्वर्स पर उत्पन्न नहीं होते हैं।

एवीएटर गेम एक रोचक ऑनलाइन गेम है जिसमें कई उपलब्ध बोनस होते हैं। यह पूर्णता से ईमानदार है और भारत में प्रायोजित है। यदि आप ऑनलाइन सट्टे लगाने का ताजगी और मनोहारी तरीका ढूंढ़ रहे हैं, तो कृपया एवीएटर में जाएँ।

एवीएटर गेम एक रोचक ऑनलाइन गेम है जिसमें कई उपलब्ध बोनस होते हैं। यह पूर्णता से ईमानदार है और भारत में प्रायोजित है। यदि आप ऑनलाइन सट्टे लगाने का ताजगी और मनोहारी तरीका ढूंढ़ रहे हैं, तो कृपया एवीएटर में जाएँ।