1win Aviator भारत के लिए प्रोमो कोड

1win वेबसाइट पर प्रोमो कोड का एक खंड है, जो दो भागों से मिलकर बना है: सामान्य बोनस और ऑफर, और डील्स (वर्तमान में 18 हैं)। 1win पर Aviator खेल सबसे फायदेमंद माना जाता है, क्योंकि आप सामान्य पंजीकरण बोनस के अलावा नई खाता बनाने के दौरान एक अतिरिक्त प्रोमो कोड “aviatorindia000org” का उपयोग करके अतिरिक्त लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

1win Aviator प्रोमो कोड भारतीय खिलाड़ियों के लिए

1win वेबसाइट या ऐप में स्वागत बोनस को सक्रिय करें, जो आपके Aviator खेल में आपके लाभ को बढ़ा सकता है, साथ ही अन्य बोनसों का लाभ उठाएं। स्वागत बोनस का लाभ 500% तक 80,400 भारतीय रुपये तक हो सकता है। मौजूदा ऑफर:

इस तकनीकी समर्थन 1issing कोड बहुत ही आसान है। प्रोमो कोड को पंजीकरण बॉक्स में दर्ज करना होगा, जो केवल विशेष एल्गोरिदम के आधार पर विशेष अक्षरों और संख्याओं की एक सेट है। कोड का उपयोग करने के लिए चरणबद्ध निर्देशिका के बारे में विचार करें:

  • अपना खाता रजिस्टर करें। आप ईमेल या सोशल मीडिया खाता का उपयोग करके एक क्लिक में खाता बना सकते हैं। सुविधाजनक विकल्प चुनें और खिलाड़ी की सभी आवश्यक जानकारी भरें।
  • प्रोमो कोड “aviatorindia000org” दर्ज करें।
  • प्रस्तावित बोनसों में से एक चुनें।
  • अपना खेल धनराशि जमा करें। “1 क्लिक में खाता जमा करें” अनुभाग में उचित बैंकिंग विधि का चयन करके नए खाते पर पहला जमानत जमा करें।

1विन से अन्य बोनस

मुख्य स्वागत बोनस के अलावा, 1विन कैसीनो दूसरे बोनस भी प्रदान करता है, जो आपकी जीत को बढ़ा सकते हैं, और उनमें से कुछ को कोई खेलने की आवश्यकता नहीं है।

कैसीनो में 30% तक कैशबैकहफ्ते में खर्च की गई राशि का 30% वापसी। इसमें कोई खेलने की आवश्यकता नहीं होती है।
एक्सप्रेस बोनसप्रत्येक एक्सप्रेस इवेंट का कोई कोईफ़िसिएंट 1.3 से कम नहीं होना चाहिए। 5 या अधिक इवेंट्स के साथ एक्सप्रेस बनाते समय, आपके स्वतंत्र लाभ में एक बोनस जोड़ा जाता है, जो आपकी विजय राशि के एक निश्चित प्रतिशत को बढ़ाता है।